शाहरुख की ‘जवान’ ने किया धमाल

Photo of author

By headlines247livenews.com

शाहरुख की ‘जवान’ ने किया धमाल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ‘पठान’ के बाद जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म “जवान” के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच आने वाले हैं। जल्द ही ‘जवान’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग इंटरनेशनल तौर पर काफी पहले ही शुरू हो चुकी है। वहीं, अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ और जवान की एडवांस बुकिंग इंडिया में शुरू हो गई है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

बुर्ज खलीफा पर रिलीज होगा शाहरुख की ‘जवान’ का ट्रेलर

इससे पहले आज, जवान फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया कि शाहरुख खान, नयनतारा अभिनीत फिल्म का ट्रेलर इस सप्ताह रिलीज होने की उम्मीद है। इस खबर ने जाहिर तौर पर प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। अब, अपने प्रशंसकों के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करते हुए, किंग खान ने दुबई में प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर अपने आगमन और फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की।

बुर्ज खलीफा पर रिलीज होगा शाहरुख की ‘जवान’ का ट्रेलर

फिल्म “जवान” के मुख्य किरदार

आगामी एक्शन एंटरटेनर में सुपरस्टार को अलग-अलग भूमिकाओं में अलग-अलग शेड्स के साथ पेश करने की उम्मीद है और इसमें दीपिका पादुकोण भी एक मजेदार कैमियो में होंगी। उम्मीद है कि इस फिल्म से नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी और विजय सेतुपति एक विलेन का किरदार निभाएंगे।

Leave a Comment